कलकत्ता की बार गर्ल ने रचा हनीट्रैप, कैथल के युवक से हड़पे लाखों

0

23 सितम्बर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

कलकत्ता की एक बार गर्ल ने कैथल के युवक को पहले तो अपने प्रेम के जाल में फंसाया और फिर ब्लैकमेल कर लाखों हड़प लिए। कैथल के किठाना कस्बे के एक युवक का कलकत्ता की बार गर्ल पर दिल आ गया, जिससे दोनों में सम्पर्क बढ़े। लगभग 7-8 साल से दोनों एक दूसरे के सम्पर्क में थे।

युवक ने जरूरत के अनुसार महिला को लाखों रूपये खर्च करके घर बनवाकर दिया और उसकी सारी जरूरते भी पूरी की, लेकिन इसी बीच महिला का लालच बढ़ गया। महिला ने युवक से अब लाखों रूपये ऐंठने का प्लान बनाया।

इस प्लान में उसने स्टालिन व कपिल नामक दो साथियों को भी मिला लिया। प्लान के मुताबिक महिला ने युवक को फोन पर कहा की मुझे 15 लाख रूपये दे, नहीं तो तेरे खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाऊंगी और इसी तरह की धमकी महिला के साथियों ने भी दी जिसमें 5 लाख रूपये अभी व बाकी की रकम बाद में देने की बात हुई।

युवक ने उक्त मामला पुलिस को बताया व मामला दर्ज करवाया जिसके बाद एसपी आस्था मोदी ने तहसीलदार को ड्यूटी मेजिस्ट्रेट नियुक्त किया और मामले की जांच के लिए भेजा। ड्यूटी मेजिस्ट्रेट ने पुलिस की टीम को साथ लेकर मामले में पीड़ित युवक को महिला को 5 लाख रूपये लेने के लिए बुलाने को कहा।

प्लान के अनुसार पीड़ित युवक को इशारा करने के लिए भी कहा गया। बताए गए स्थान पर महिला (बार गर्ल) व उसके दोनों साथी स्कूटी पर पहुंचे और उसके बाद युवक ने पुलिस द्वारा दिए गए नोट उनको दे दिए व पुलिस को इशारा कर दिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों को मौके पर ही दबोच लिया।
सीआईए- 2 इंचार्ज सत्यवान ने बताया की तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

59 − 49 =