करनाल पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा, एक व्यक्ति की हत्या करने जा रहा था आरोपी

0

30 अगस्त 2018
करनाल÷【संजय पांचाल】

करनाल पुलिस क्राइम यूनिट की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर 50 हजार की इनामी राशि के बदमाश को पकड़ने में सफलता हासिल की है। मोके पर से आरोपी के पास से कुल 8 अवैध पिस्तौल ओर 11 जिंदा रौंद बरामद किए घए हैं।

पुलिस ने आवर्धन नहर पुल मेरठ रोड करनाल के पास से बदमाश को काबू किया है, जिसके पास से एक संदिग्ध बैग मिला जिसमें से पुलिस ने नाजायज असला बरामद किया है। पुलिस द्वारा बैग की तलाशी लेने पर एक पिस्तौल 9 mm, 5 पिस्तौल 315 बोर और दो पिस्तौल 12 बोर के बरामद किए गए।
सभी अवैध पिस्तौले लोडिड थी। इन सभी में 11 जिंदा रौंद थे। इसके इलावा उसके बैग में तीन जिंदा रौंद अलग से बरामद हुए। आरोपी से कुल 8 अवैध पिस्तौल और 11 जिंदा रौंद बरामद हुए।

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भौरिया ने बताया कि करनाल पुलिस क्राइम यूनिट की टीम ने बहुत बड़ी कामयाबी हासिल की है। 50 हजार का इनामी बदमाश, जिसके खिलाफ हत्या के कई मामले पहले से ही दूसरे जिलों में दर्ज हैं, उसे पकड़ लिया गया है।

पूछताछ के दौरान यह भी पाया है के आरोपी बदमाश हथियार लेकर यूपी से आया था और उसने रात को अपने गांव चुलकाना में पहुंचकर अपने ही गांव के एक व्यक्ति की हत्या करनी थी। पुलिस की मुस्तैदी से एक बड़ी वारदात होने से टली है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 2 =