करनाल पुलिस ने कसी नशा तस्करो पर लगाम,आज फिर पकड़ी 415 पेट्टी रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब, सूचना के आधार पर करनाल जी टी रोड पर नाका लगा पकड़ा 10 टायरी शराब से भरा हुआ ट्रक ,

0

5 अगस्त 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

करनाल पुलिस ने कसी नशा तस्करो पर लगाम,आज फिर पकड़ी 415 पेट्टी रॉयल स्टैग अंग्रेजी शराब, सूचना के आधार पर करनाल जी टी रोड पर नाका लगा पकड़ा 10 टायरी शराब से भरा हुआ ट्रक ,चालक ट्रक को अम्बला से विहार ले कर जा रहा था ,पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले चालक को किया गिरफ्तार और आगे की जांच में जुटी !

हरियाणा में नशा तस्करों द्वारा जहां नए नए शराब तस्करी के हथकंडे अपनाये जा रहे है वही हरियाणा पुलिस भी इन तस्करों पर नकेल कसने में पूरी ताकत लगा रही है और इन तस्करों के सभी योजनाओ पर पानी फेरते हुए मनसूबो को नेस्तनाबूद करने की कोशिश कर रही है !

ऐसा ही एक मामला करनाल पुलिस के सामने आया है ! करनाल पुलिस द्वारा एन एच वन पर नाका बंदी की गई थी और सुचना मिली थी की एक ट्रक जिसमे अवैध शराब गत्ते के बंडलो में छुपाकर लोड की गई है ! पुलिस ने इस ट्रक को रोका और अपने कब्जे में ले लिया ! जब पुलिस ने चैकिंग की तो आँखे खुली रह गई ! ट्रक में उपर निचे खाली गत्तों से बने बड़े बड़े बंडल लोड किये गए थे और उनके बीच में 415 पेटी अंग्रेजी शराब रायल स्टेग की भरी हुई थी ! पुलिस ने ट्रक व् शराब सहित चालक को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी है !

गोरतलब है की एक दिन पहले भी करनाल पुलिस ने एक ट्रक अवैध शराब का पकड़ा था परन्तु अभी भी शराब माफिया पुलिस को कहीं न कहीं चकमा देकर शराब की तस्करी में लगा हुआ है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + 6 =