कंपनी के जनरल मैनेजर और डिप्टी मैनेजर ने मिलकर मांगी 50 लाख की फिरौती, दोनों गिरफ्तार

0

6 अगस्त 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

हरियाणा पुलिस ने फरीदाबाद के अश्विनी पंचाल से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने के 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी। प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की पहचान गुरुदत्त और अनिल कुमार के रूप में हुई है और दोनों उपरोक्त अपराधी एक प्राइवेट कंपनी में assistant जनरल मैनेजर और डिपयुटी मैनेजर के पद पर कार्यरत है ।

पुलिस विभाग के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुदत्त शिकायतकर्ता के दूर का रिश्तेदार है और अनिल कुमार फरीदाबाद का ही रहने वाला गुरुदत्त का साथी है उपरोक्त दोनों अपराधियों ने अश्वनी पंचाल से 50 लाख रू की फिरौती उसके पुत्र को किडनैप करके जान से मारने की धमकी देकर गूंज गैंग के नाम पर मांगी थी।

शिकायतकर्ता ने फिरौती की कॉल आने के तुरंत बाद ही हरियाणा पुलिस फरीदाबाद को सूचित किया और फरीदाबाद पुलिस की टीम ने बिना कोई देरी करते हुए राहुल और सुशील पुरोहित नाम के दो व्यक्तियों को मुझेसर पुलिस थाने के एरिया से मोबाइल स्नैचिंग के अपराध में गिरफ्तार किया और तफ्तीश करने पर उपरोक्त अपराधियों ने बताया कि इन्होंने ही गुरुदत्त और अनिल को चोरी के मोबाइल दिये थे और इसी जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने गुरुदत्त और अनिल जको गिरफ्तार किया।

इस फिरौती का मास्टरमाइंड अनिल कुमार है जो कि TV सीरियल क्राइम पेट्रोल,सावधान इंडिया और CID धारावाहिक देख कर फिरौती की कॉल करने में कोई लिए प्रेरित हुआ उपरोक्त अपराधियों ने पुलिस तफ्तीश में फिरौती की कॉल करने और राहुल तथा गफ्फार मोबाइल बाजार से चोरी के मोबाइल खरीदने की बात को स्वीकार किया है उपरोक्त अपराधियों से चोरी के मोबाइल भी बरामद किए गए हैं तथा उन्हें न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

46 + = 48