एमजी रोड पर चलेगा पुलिस कमिश्रर का डंडा, देसी लेकर विदेशी काल गल्र्स में मची खलबली

0

10 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

गुरुग्राम। एमजी रोड पर अब चलेगा पुलिस कमिश्रर का डंडा। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है। पुलिस आयुक्त लगातार पब बारों पर छापामारी करवा रहे हैं और स्वयं इसका नेतृतव कर रहे हैं। पब बारों में भी खलबली मच गई है। खलबली भी ऐसी कि विदेशों से आने वाली काल गल्स में भी हड़बड़ी मची है कहीं रात को हवालात की हवा न खानी पड़ जाए।

मस्ती भरी लाइफ के लिए मशहूर है एमजी रोड
देश की राजधानी दिल्ली से सटी साइबर सिटी गुरुग्राम का एमजी रोड जोकि पब-बार के साथ-साथ मस्ती भरी नाईट लाइफ के लिए मशहूर है। यहां पर चल रहे पब-बार पर पुलिस ने अब नजर टेढ़ी कर ली है और गुरुग्राम पुलिस के मुखिया पुलिस कमिश्नर केके राव ने एलान कर दिया है कि अब पब-बार में चलने वाली किसी भी अवैध गतिविधियों को बर्दाश्त नही किया जाएगा।

सीपी केके राव ने खुद किया था निरीक्षण
बताते चलें कि पुलिस आयुक्त का पद संभालते ही आयुक्त केके राव ने खुद सादे कपड़ों में पब बारों की गतिविधियों को खुद जाकर देखा था। उसके बाद तो पुलिस ने रेड पर रेड कर कई देशी और विदेशी युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। बताते दें कि इस रोड पर रात के समय परिवार के साथ आने जाने वाले लोगों को काफी जलालत झेलनी पड़ जाती है। रात के समय यहां खुलेआम जिश्म का धंधा होता है।

नियमों का पालन नहीं करने पर होगा लाईसेंस रद्द : पुलिस आयुक्त
पुलिस आयुक्त द्वारा वहां का माहौल को देखने के बाद सख्ती से आदेश जारी किये कि पब-बार में आने वाले हर शख्श पर नजर रखी जाए और इमोरल ट्रैफिकिंग करने वालो पर नजर रखी जाए। पुलिस आयुक्त ने साफ़ किया है कि नियमों का उल्लंघन करने वाले पब-बार मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ साथ उनका लाइंसेंस रद्द करने की सिफारिश भी की जाएगी।

गुरुग्राम पुलिस द्वारा पब-बार में चल रही अवैध गतिविधियों के खिलाफ यह कदम वाकई एक सराहनीय कदम है इससे ना केवल बदनामी का दंश झेल रही साइबरसिटी को राहत मिल सकती है वहीं यहां पर घूमने आने वाले सैलानियों के परिवार के साथ आने वाले लोगो को भी राहत मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

78 + = 83