एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या- पति, पत्नी, एक साल की बच्ची और बुजुर्ग की घर में मिली लाश

0

30 अगस्त 2018
गुरुग्राम÷【संजय पांचाल】

साइबर सिटी गुरुग्राम से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है , जहां बीती शाम एक ही परिवार के चार सदस्यों के शव उनके घर से मबरामद हुए हैं। दरअसल गुरुग्राम के पटौदी इलाके में आने वाले बृजपुरा गांव के इस मकान में पुलिस को दो महिला और एक पुरुष का शव मिला जबकि एक मासूम बच्ची घायल अवस्था में पड़ी मिली है, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

25 वर्षीय मनीष गौड़ अपनी पत्नी पिंकी, अपनी मां फूलवती, और अपने दो बच्चों के साथ इसी मकान में रहते थे। रात को करीब 8 बजे जब घर मे दूधिया आया, तो उसने घर के अंदर चारो ओर खून ही खून पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद सरपंच को सूचना दी गई और सरपंच ने पुलिस को घटना की जानकारी दी ।

मनीष का बेटा अक्षय इस हत्याकांड में बच गया। गांव वाले दबी आवाज़ में बात कर रहे हैं कि अगर बच्चा स्कूल ना गया होता, तो शायद वो भी इस दुनिया मे ना होता ।
मनीष का शव बैडरूम में बेड के ऊपर लहूलुहान हालत में मिला, मनीष के साथ ही उसकी बेटी चारु घायल पड़ी थी । मनीष की मां फूलवती का शव बरामदे में पड़ा मिला, जबकि मनीष की पत्नी पिंकी का शव अन्य कमरे में रस्सी के सहारे पंखे से झूलता हुआ मिला। पिंकी के शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं ।

पुलिस को सूचना दी गई कि गांव में एक परिवार की हत्या कर दी गई। जानकारी के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, इसके साथ ही पूरी फ़ोर्स गांव में तैनात कर दी गई, ताकि गांव में माहौल तनावपूर्ण ना हो जाये । पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + = 14