एक बार फिर पिंजरे में तोता, शराब पीते समय दोस्त को मार दी थी गोली

0

10 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

गुरुग्राम। रात के अंधेरे में पिस्टल के दम पर लूटपाट करने वाला शातिर बदमाश सागर उर्फ तोता आखिरकार पुलिस के पिंजरे में आ गया। तोता पर दर्जनों लूट, चैन स्नेचिंग, बाइक चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपी का शहर में बड़ा आतंक था।

दरअसल गुरुग्राम के शक्ति नगर में 6 जुलाई की रात को परमजीत अपने साथी सागर उर्फ तोता व मुर्गा व मोनु उर्फ टाईम पास के साथ शक्ति नगर की झुग्गियों में पड़ी खाली जमीन पर बैठकर शराब पी रहे थे। ज्यादा नशा होने पर चारो दोस्तों में पहले गाली गलोच शुरु हुआ और उसके बाद देखते ही देखते चारों के बीच झगङा होने लगा। सागर उर्फ तोता ने देशी कट्टा से अपने दोस्त परमजीत पर जान से मारने की नियत से गोली चला दी।

दोस्त की नांक पर मार दी गोली
डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि गोली सीधी परमजीत के नाक पर लगी। गोली चलने के बाद झुग्गी वाले इलाके में खलबली मच गई और आरोपी सागर उर्फ तोता वहां से भाग गया। घायल परमजीत को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस संबंध में पुलिस ने शिवाजी नगर थाना में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

पुलिस को गच्चा देने के चक्कर में तुड़वा लिया हाथ
सेक्टर-10 क्राइम ब्रांच के इस्पेक्टर अमित कुमार को सूचना मिली की पुलिस की नींद उड़ाने वाला शातिर बदमाश तोता अपने गांव हरसरू में छिपा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने टीम का गठन कर तोता को घर में ही घेर लिया। लेकिन पुलिस को चकमा देने के चक्कर में वह घर की छत से कूद गया जिस कारण उसका हाथ टूट गया। लेकिन पुलिस ने उसे दबोच लिया।

आरोपी तोता से 5 पिस्टल बरामद: डीसीपी
डीसीपी क्राइम सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस ने तोता से करीब 5 देशी पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी के उपर पहले से ही कई मोटरसाइकिल लूट और चैन स्नैचिंग के मामले दर्ज हैं। वही तोता उर्फ सागर अपने दोस्त परमजीत औऱ दूसरे साथियों के साथ मिलकर आपराधिक वारदातों को अंजाम देता था। उन्होंने बताया कि यह आरोपी रात के अंधेरे में ही वारदातें करता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

60 − 59 =