एकतरफा प्यार के चलते विवाहिता को गोली मार, युवक ने खुद भी लगाया मौत को गले

0

30 अगस्त 2018
सिरसा÷【संजय पांचाल】

सिरसा के गांव शाहपुर बेगू से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक तरफा प्यार के चलते युवक ने गर्भवती विवाहिता को गोली मार दी। विवाहिता को गोली मारने के बाद भूपेंद्र सैनी नाम के इस युवक ने खुद के सिर में गोली मार ली और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

सदर थाना प्रभारी जगदीश जोशी ने बताया कि बेगू रोड पर रहने वाले भूपेंद्र सिंह को शाहपुर बेगू निवासी विवाहिता दीपिका से एक तरफा प्रेम था। पहले यह विवाहिता बेगू रोड पर एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी, तब से वह उससे प्रेम संबंध स्थापित करना चाहता था।

आज दोपहर भूपेंद्र, विवाहिता दीपिका के गांव बेगू स्थित आवास में घुस आया और उसने पहले दीपिका की सास को धक्का दिया, फिर बाद में दीपिका पर देसी पिस्तौल से फायर कर दिया। गोली दीपिका के सिर को छू कर निकल गई। जिसके चलते उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

इंस्पेक्टर जोशी ने बताया कि बाद में भूपेंद्र ने खुद को गोली मार कर आत्म हत्या कर ली। शव पोस्टमॉर्टम के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया है। जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है। फिलहाल विवाहिता की हालत खतरे से बाहर है।

प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग का लगता है। इसी के चलते युवक भूपेंद्र ने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। जांच के बाद ही पूरी तस्वीर सामने आएगी। फिलहाल परिवार के सदस्य इस बारे कुछ भी नहीं बता रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 88 = 92