इनेलो की बढ़ रही ताकत, कांग्रेस-भाजपा के छूटेंगे पसीने

0

2 अगस्त 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

पलवल। आगामी चुनाव से पहले इनेलो की ताकत बढ़ती जा रही है। नेताओं का दल बदल दौर जारी है। इस कड़ी में इनेलो में दूसरे दलों के लोग शामिल हो रहे है। जिससे पार्टी की ताकत में दिन प्रतिदिन इजाफा हो रहा है। इसका एक फायदा ओर ये है कि जनता में पार्टी की छवि में बढ़ोतरी हुई है।

गत दिवस पलवल में भाजपा की महिला जिलाध्यक्ष अनीता भारद्वाज और भाजपा के पूर्व पार्षद स्वरूप सहरावत ने इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला की मौजूदगी में अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ इनेलो का दामन थामा। जिसके बाद इनेलो नेता अभय ‌‌सिहं चौटाला ने कहा कि जो नेता दूसरे दलों को छोड़कर इनेलो में शामिल हो रहे हैं उनके पास पांच सौ, सात सौ और हजारों वोट हैं और जो लोग दूसरे दलों में शामिल हो रहे हैं, उनके पास अपने परिवार के भी वोट नहीं हैं, जिससे यह साबित होता है कि हरियाणा में इस बार 1987 जैसा होने जा रहा है और निश्चत रूप से इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि हथीन में कई गावों के लोगों ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर इनेलो को ज्वाइन किया है पलवल में भाजपा की पूर्व जिलाध्यक्ष अनीता भारद्वाज, लता जिलाध्यक्ष और भाजपा के पूर्व पार्षद स्वरूप सहरावत के इनेलो पार्टी ज्वाइन की है। ये सिलसिला 25 सितंबर तक पूरे पूरे प्रदेश में जारी रहेगा। इन सब के बीच कांग्रेस और भाजपा के लिए परेशानी का सबब बन सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 1 =