इनसो ने सैनी कॉलेज में चलाया सदस्यता अभियान

0

20 सितम्बर 2018
रोहतक÷【संजय पांचाल】

रोहतक। इनसो ने रोहतक के सैनी कॉलेज में सदस्यता अभियान चलाया। जिसमें इनसो प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक मलिक मुख्यातिथि के रूप में पंहुचे । सैनी कालेज के छात्र नेता जतिन के नेतृत्व में सेकडो छात्रों ने इनसो की सदयस्ता ग्रहण की। दीपक मलिक ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज छात्र भाजपा की छात्र विरोधी नीतियों से परेशान हो चुके। पूरे हरियाणा में छात्रों में इनसो के प्रति रूझान है। क्योंकि इनसो कार्यकर्ता हर रोज छात्रों की समस्या का समाधान करवाने के लिए संघर्षरत है।

दीपक मलिक ने बताया कि इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने छात्र संघ चुनाव के लिए पांच दिन तक भूख हड़ताल पर रहकर छात्रों की लड़ाई लड़ी और इस लड़ाई में सरकार को झुकाकर छात्र संघ चुनाव बहाल करवाकर दम लिया। अब फिर से सरकार अपने वायदे से मुकर रही है। सरकार को पता है कि अगर छात्र संघ चुनाव हुए तो इनसो भारी बहुमत से पूरे हरियाणा के कॉलेजों और युनिवर्सिटीयो में जीत हासिल करेगी।

दीपक मलिक व सभी छात्रों ने कॉलेज प्रशासन को भी विश्वास दिलाया कि हम कॉलेज में अनुशासन और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का पूरा सहयोग करेगें। जहां छात्रों के अधिकारों की बात आयी वहां हम संघर्ष करके छात्रों को उनका हक दिलवाने का काम करेगें। दीपक मलिक ने छात्रों को मान-सम्मान आस्वसन दिलवाया। दीपक मलिक ने कहा कि हम प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव के पक्षघर है। अगर सरकार अप्रत्यक्ष चुनाव करवाती है तो हम सभी संगठनों के साथ मिलकर संगठित रूप से उसका विरोध करेगें। तथा प्रत्यक्ष चुनाव के लिए संघर्षरत रहेगें। इस मौके पर अंकित , मोहित हुड्डा, साहिल तहलान, साहिल देशवल, रोहित देशवाल, मनोज भावड़, जतिन दुहन, सुशील शिमली, सोमवीर कालीरमण, संदीप देशवाल, विक्की, गोटी आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

26 + = 33