आजाद भारत में गुलाम हो चुकी हूं, प्रोग्राम की नहीं मिलती परमिशन- सपना चौधरी

0

11 अगस्त 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी का दर्द एक बार फिर सामने आया है। अब सपना चौधरी ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने दिल का दर्द बयां किया है। सपना चौधरी ने कहा कि भले ही भारत आजाद हो गया हो लेकिन मैं अभी गुलाम हूं। यह बात सपना चौधरी ने अपने प्रोग्रामों के परमिशन ना मिलने को लेकर कही।

सपना चौधरी ने फेसबुक पर अपने फेन्स से बात सांझा करते हुए कहाकि मेरे जहां भी प्रोग्राम होते हैं वहां पर परमिशन नहीं मिलती। सपना ने कहा कि इस देश में किसी को अपने कार्यक्रम करने का भी अधिकार नहीं है।

फेसबुक पर सपना चौधरी का दर्द सुनिये

सपना चौधरी ने बताया कि मैं अपने प्रोग्राम बुक कर लेती हूं, लेकिन ऐन मौके पर पता चलता है कि प्रोग्राम की परमिशन नहीं मिली जिस वजह से आपका प्रोग्राम रद्द हो गया।

सपना चौधरी ने कहाकि मेरा किसी राजनीतिक दल से कोई संबंध नहीं है और मैं हर कार्यक्रम में अच्छे कपड़े पहनकर जाती हूं फिर भी मेरे कार्यक्रम रद्द कर दिये जाते हैं, लेकिन मेरे साथ वाले अन्य कलाकार अपने प्रोग्राम करके चलते जाते हैं। सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर न्याय मांगते हुए कहा कि ये कब तक ऐेसे चलेगा

सपना चौधरी ने अपना नया यूट्यूब चैनल भी शुरु किया है। जिसके बारे में भी सपना चौधरी ने फेसबुक पर लाइव आकर जानकारी दी। सपना चौधरी ने बताया कि अब उनके प्रोग्रामों की पूरी जानकारी उनके चैनल पर भी मिल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 2 = 5