अस्पताल की संचालिका को साथी समेत पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा, लिंग जांच करवाने के नाम पर ठगी करती थी

0

19 अगस्त 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

कैथल और पानीपत में डॉक्टरों की टीम ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। ज्योति अस्पताल की संचालिका ममता और उसकी साथी सहयोगी अनिता को लिंग जांच करवाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि कैथल सिविल सर्जन को एक गुप्त सूचना के आधार पर खबर मिली थी कि एक अनिता नामक लड़की खुद को डॉक्टर बताकर लिंग जांच करवाती है। जिसके चलते एक स्पेशल टीम का गठन किया गया और नकली ग्राहक बना अनिता के पास भेजा गया। 30 हजार में अनिता के साथ मामला सेट किया गया।

टीम ने नंबर लिखे हुए नोट नकली ग्राहक को दे दिए। अनिता उसे असन्ध रोड पर बने ज्योति अस्पताल में ले गई। जिसके बाद अनंत हेल्थकेयर मॉडल टाउन में 700 रुपये की पर्ची कटवाकर अल्ट्रासाउंड करवाने आई महिला को बैठा दिया गया था और अनिता पैसे लेकर वहां से फरार हो गई।

अल्ट्रासाउंड के लिए जब महिला की बारी आई, तो स्टाफ ने उससे ID की मांग की, शाम 5 बजे तक वह महिला अनिता को ID के लिए फोन करती रही। जिसके बाद ज्योति अस्पताल की संचालिका ममता ने अनंत हेल्थकेयर में अपनी ID दे दी । लेकिन फिर भी स्टाफ ने अल्ट्रासाउंड नहीं किया।

जिसके बाद टीम के इशारे पर पुलिस ने आरोपी ममता और अनिता को पकड़ लिया। कैथल की टीम ने साइन किए हुए नोट को भी बरामद किया है। डॉक्टर ने बताया है कि संचालिका ममता के स्टाफ ने शराब पी रखी थी। पुलिस ने संचालिका ममता औऱ अनिता को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 2 = 11