अभय चौटाला ने साधा CM पर निशाना, कहा CM के पास ना तो कोई खूड और ना खेती की चिंता, इनका तो सूत बैठगा

0

23 जुलाई 2018
संजय पांचाल रोहतक(हरियाणा)

इनेलो नेता अभय चौटाला ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर बड़ा हमला बोला है। अभय चौटाला ने इनेलो के एसवाईएल को लेकर चल रहे आंदोलन पर मुख्यमंत्री की टिप्पणी का जवाब दिया है उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री के पास ना तो कोई खूड है और ना है खेती की चिंता। मुख्यमंत्री का तो सूत बैठगा, उनसे जनता ही नही उनके अपने नेता भी दुखी हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा नेता जनता के बीच नही बल्कि सड़कों पर ज्यादा रहते हैं। वहीं राहुल गांधी को नशेड़ी कहने पर अभय ने कहा है कि भाजपा नेता पहले अपने गिरेबान में झांके। भाजपा के मंत्रियों को इस तरह की टिप्पणी शोभा नही देती।

बता दें कि सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने कहा था कि राहुल गांधी लोकसभा में नशे में आ आये थे। वहीं राहुल गांधी पर भी अभय ने निशाना साधते हुए कहा कि झप्पी की बजाय किसान,युवा और गरीबों की आवाज उठानी चाहिए थी।

वहीं प्रदेश कांग्रेस पर भी अभय चौटाला ने हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस में छह सात गुट बन चुके हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इनैलो की सरकार आते ही बहादुरगढ के भाजपा विधायक नरेश कौशिक को जेल भेजेंगे। अभय ने कहा कि यहां के विधायक ने कुंदन कोठी के नाम पर लगभग 100 करोड़ की जमीन पर कब्जे किया हुआ है।

बता दें कि अभय सिंह चौटाला पूर्व विधायक नफे सिंह राठी को लोकदल में शामिल करते हुए यह बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

+ 6 = 14