अचानक खेतों में पहुंच गए सीएम खट्टर, बोले- किसानों के साथ खड़ी है सरकार

0
Haryana Chief Minister, Mr. Manohar Lal inspecting paddy crop damaged due to heavy rains, while passing from village Dacher to village Jalmana in district Karnal on September 28, 2018.

29 सितम्बर 2018
हरियाणा÷【संजय पांचाल】

आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर 48 कोस की तीर्थ परिक्रमा करते हुए करनाल के डाचर से जलमाना जा रहे थे, तो रास्ते में खराब हुई फसलों को देखकर गाड़ी रुकवा ली और बारिश से प्रभावित फसलों का जायजा लिया।

इस दौरान सीएम ने किसानों से बातचीत की और उनके दुख दर्द को समझा। साथ ही किसानों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान सीएम ने कहा कि किसान की हर परेशानी में सरकार उसके साथ खड़ी है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि बारिश से प्रभावित फसलों के नुकसान को लेकर किसानों को किसी प्रकार की चिंता करने की जरूरत नहीं है। बारिश से प्रभावित फसलों की शीघ्र ही विशेष गिरदावरी करवाई जाएगी। सरकार द्वारा बारिश से खराब हुई खरीफ फसलों, विशेषकर धान की फसल का उचित मुआवजा दिया जाएगा।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज महाभारतकालीन 48 कोस के करनाल जिला में पडऩे वाले तीर्थों की परिक्रमा के अपने दौरे के दौरान डाचर से जलमाना जाते हुए एक किसान के खेत में हाल ही में बारिश से हुई धान की फसल के नुकसान का जायजा लिया।

तीर्थ परिक्रमा की श्रृंखला में असंध पहुंचकर मुख्यमंत्री ने उपस्थित जनता के बीच कहा कि हरियाणा सरकार किसानों के हित के लिए कृत संकल्प है और उनकी भलाई के लिए हर सम्भव सहायता प्रदान करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

− 3 = 1